पिज्जा डिलीवरी साहिल विच सुरभि की प्रेम कहानी। Delivery Sahil Witch Surabhi's love( part 12)18/12/2019

#EDMranjit
पिज्जा डिलीवरी साहिल विच सुरभि की प्रेम कहानी। Delivery Sahil Witch Surabhi's love( part 12)18/12/2019

साहिल तुम अब कैसे हो मै ठिक हु सुरभि अच्छा गुड सुरभि सुनों हम शाम को बात करते हैं। अभी थोड़ा काम कर रहा हु।
सुरभि ओके। बांय साहिल बाय यार ।आकाश भाई हमने कल वो बिल दे दिये थें जो अपनें मंथली कस्टमर थें।

उनके ओफिस और घर जाकर एक बात बोलें हम ने जब कुछ बिल दिये तो लोगों कि अजीब सी शकल सामनें आई। आकाश भाई लोगों ने पिज्जा लेतें टाइम कभी कोई शिकायत नहीं की अब बिल के टाइम कैसी शिकायत।

हमें तो लोगों की ये आदत बिलकुल भी अच्छी नहीं लगी हम तो धुप बारिस आंधी तुफान रात दिन मेहनत से उनके घर या औफिस में डिलीवरी पहुंचाते हैं ना हम तो कभी कोई शिकायत नहीं करते।फिर पैमेंट टाईम में कुछ लोग ऐसा क्यों करते हैं। आकाश साहिल मेरे भाई ये बिजनेस में ऐसा होता हैं।
पिज्जा विथ लव
Edmranjit.com


कोई भी काम करो लोगों को पैसे देते टाइम अच्छा नहीं लगता।साहिल आकाश भाई मुझे तो आज बिल्कुल अच्छा नहीं लगा और आज नहीं तो कल में सैठ जी से इस बारे में बात करूँगा की जो लोग पैसे दैने में मुह बनाते हैं ऐसे लोगों की डिलीवरी हमे बंद कर दैनी चाहिये।

आकाश साहिल तुम सोचते बहुत हो। यार और सही सोचते हौ पर क्या हर आदमी हमारे तुम्हारे जैसा सोचता हैं। साहिल नहीं सोचते तो हम क्या करें हम तो अपनें काम में कोई कोताही कोई गलती नहीं करते। तो आकाश भाई में तो कुछ नहीं झैल सकता।

में सैठ जी को बोलुंगा अगर सैठ जी माने तो ठिक हैं अगर सैठ जी ने मेरी नहीं सुनी तो आकाश भाई ये पक्का हैं।
 की में वहाँ डिलीवरी ही नहीं दैने जाऊँगा जो लोग खाने के बाद बिल दैने में आनाकानी करते हैं मुह बनाते हैं अपनी तो साफ सी निती हैं जो बुरे लोग हैं में उनसें दुर रहु।

आकाश हाहाहाहा साहिल तुम बहुत अलग हो यार लेकिन प्लिज तुम  इतनी सारी बातें सैठ जी से मत करना में उन्हें जानता हु उन्हें बस अपनें पिज्जा सप्लाई से मतलब हैं उनको बस ज्यादा से ज्यादा कस्टमर चाहिये अब कस्टमर उनके कर्मचारी के साथ कैसा व्योहार करता हैं।

पिज्जा डिलीवरी साहिल विच सुरभि की प्रेम कहानी। Delivery Sahil Witch Surabhi's love( part 12)18/12/2019

 या बिल लैट देता हैं उससें सैठ जी को अभी तक तो कोई फर्क पड़ा नहीं तो साहिल यार तुम्हारे हमारें जैसे काम करने वालों के बोलने से तो कोई फर्क नहीं पड़ता। साहिल आकाश भाई सैठ जी को फर्क पड़े या ना पड़े पर हमें तो फर्क पड़ता हैं ना हम क्यो घटिया टाईप कस्टमर को डिलवरी दै हमारी सर्विस इतनी अच्छी हैं।

कि हमें और भी अच्छे कस्टमर मिल सकते हैं फिर हम ऐसें लोगों के पास जाऐ ही क्यों। आकाश साहिल ये बातें सब ठिक हैं। लेकिन अपना सैठ साहब हमारी बात सुन लेंगे तुम्हें ऐसा लगता हैं। आकाश भाई सैठ जी को मानना ही हौगा में।

बताऊंगा उन्हें हम कितनी मेहनत सै डिलीवरी करते हैं और कैसी सर्विस दैते हैं हम खुद के लंच टाइम भुल जाते हैं अपने कस्टमर की सेवा के लिये तो फिर कस्टमर को भी दौहरा व्योहार नहीं करना चाहिये।आकाश अच्छा साहिल जो भी बात करनी  हैं कर लैना पर ये भी मत भुलो हम बस यहाँ एक डिलीवरी बाँय हैं कहीं हमारा सैठ ये ना सोच ले कि हम तो मालिक जैसा सोचते हैं।

साहिल आकाश भाई वो तो अपने सैठ कि सोच पर निर्भर करता हैं वौ हमें कितना अपना कामगार समझते हैं और कितना इंसान अगर उनमें इनसानियत हौगी तो वौ मेरी बात जरूर समझ जाऐंगे।और आकाश भाई एक बात मैरी भी सुन लो हम सब इंसान है अमीर गरीब छोटा बड़ा ये सब तो दुनियाँ की बनाई हुई दुरियाँ हैं।

अगर अपने सैठ जी को अपना बिजनेस और भी बेहतर करना हैं तो उन्हें अपने हर कर्मचारी को भी सुनना चाहिये ये कोई मेरी एडवाईस तो नहीं हैं वो अपने हर शाँप पर फौन कर पता कर लै कहीं ना कहीं उन्हें पता लग ही जाऐगा मैने कुछ गलत कंम्लेन नहीं की हैं।और आकाश भाई इस बिषय में मै तो इस रविवार को पक्का ही सैठ जी सै बात करूगाँ।

आकाश साहिल हम करो में भी यही चाहता हु कुछ कस्टमर से तो में भी काफी टाइम से तंग हो गया हु। हाहाहा साहिल आकाश भाई आप सब जानकर भी चुप हो इतना टाईम हो गया सैठ जी के पास काम करते कभी तो बोले होते।आकाश साहिल मेरी कभी इतनी हिम्मत ही नहीं हुई।

 पर अच्छा लगा साहिल ये जानकर कि अब तुम बात करोगे और हमें भी कुछ राहत मीलेंगी। साहिल जी भाई में बात करूँगा और अब तो पक्का ही करूँगा।
Writing ranjit choubeay.
Www.edmranjit.com
18/12/2019

पिज्जा डिलीवरी साहिल विच सुरभि की प्रेम कहानी। Delivery Sahil Witch Surabhi's love( part 12)18/12/2019

Comments

Popular posts from this blog

कुछ पल की जिंदगी हैं कुछ पल में मिट जाना हैं। /There are few moments of life to be erased in a few moments/

वो एहसास जो प्यार बन गया💐The feeling that fell in love14/10/2019 part 2) ,