पिज्जा डिलीवरी साहिल विच सुरभि की प्रेम कहानी। Delivery Sahil Witch Surabhi's love story'part(11) 25/10/2019💐

#EDMranjit
Edmranjit.com
Www.edmranjit.com

पिज्जा डिलीवरी साहिल विच सुरभि की प्रेम कहानी। Delivery Sahil Witch Surabhi's love story'part(11) 25/10/2019💐


आकाश हमनें कहा था ना साहिल तुमसे तबीयत अच्छी।
नहीं तो काम पर मत चलों पर तुम माने नहीं। अब देखों कैसे बुखार ज्यादा बढ़ गया। साहिल क्या आकाश भाई आप भी बिल्कुल उस सुरभि जैसे ही रिऐक्ट कर रहे हौ वौ हमें ले गई पकड़ कर डाक्टर के पास हमने दवा भी ली हैं।

 और डाक्टर ने कहा एक दो दिन मे फिट हो जाऔगे। आकाश सही है जो सुरभि हैं वरना तुम मेरी तो सुनते ही नहीं। वरना आज बीमार तो नहीं होते। साहिल आकाश भाई आप अब शान्त हो जाईयें कल सुबह देखिये हम कैसे ठिक होकर काम पर जाते हैं।
अच्छा क्या कहा तुमने कल काम पर जाओगे। हाहाहा साहिल हमने सैठ जी को फोन कर दिया साहिल बिमार हैं ।

और दो दिन वो काम पर नहीं आ पाऐगा।आकश भाई क्या किया आपने आखिर में अकेला यहाँ रूम पर करुगां क्या। और आप कै ऊपर ज्यादा लौड आ जाऐगा शौप पर फिर ये ठिक नहीं ईसलिए मुझे यहाँ बोर नहीं हौना। आकाश साहिल कोई बोरिंग नहीं होगी मस्त खा पिकर आराम करना और शाम को सुरभि ले जाऐगी गार्डन सब मुड अच्छा हो जाऐगा। हाहाहाहा क्या भाई आप भी वो सुरभि जितने टाइम साथ होती हैं चुप नहीं रहती।

कहती हैं साहिल ये सही नहीं वो सही नहीं बस बक बक करती रहती हैं।आकाश भाई कभी कभी तो में बोर होकर उसको बोल भी देता हु अरे यार चुप भी रहा करो। आकश साहिल पता हैं तुम्हें सुरभि जैसी दोस्त किस्मत वालों को ही मीलते हैं वरना हमने तो लड़कियों को बस मतलब के लिये ही साथ रहते देखा हैं मतलब पुरा हुआ की साथ छोड़ जाती हैं ।

आजकल की लड़कियाँ पर साहिल अपनी सुरभि ऐसी बिलकुल भी नहीं लगती उसने तुम्हें खुद चुना हैं और सच्ची वाली दोस्ती की हैं और निभा भी रही हैं साहिल तुम खुद ही सोच लो वो लड़की किसी रईश आदमी कि बैटी हैं फिर भी उसने तुम मे ऐसा कुछ देख लिया जो उसे पुरी दिल्ली के लड़कों मे ना दिखा तुम्हें अपना बेस्ट फ्रेन्ड बना लिया।

 तुम्हारी इतनी केयर करती हैं और तुम कुछ भी कहो हां बोलती हैं ।साहिल और क्या चाहिये तुम्हें मेरे भाई। साहिल आकाश भाई पता हैं आपको में भी जानता हु वो बहुत अच्छी हैं ईसलिये तो में भी उसको पंसद करता हु। में भी तो उसको कभी निराश नहीं करता और ना कभी करूंगा आकाश गुड साहिल ये लो आ गया उसका फौन बात करो।

सुरभि हैलो साहिल ।हाय सुरभि हम अब बताओ कैसे हो कुछ आराम हुआ। हां यार हम ठिक है तुम बताओ क्या कर रही हो
सुरभि क्या करू तुम बोलो ये टाइम तो हम दोनों के गार्डन जाने का हैं ना अब तुम्हें फिवर हैं तो में भी नहीं जाने वाली शो घर में बैठी छोटे भाई के साथ केरम खेल रही हु। साहिल सुरभि तुम जाऔ ना यार गार्डन अपने भाई को साथ ले जाओ वो भी थोड़ा घुम लेगा ओर तुम्हारा मुड भी थोड़ा चैंज हो जाऐगा मुझे पता हैं तुम्हारी रूटीन बनी हुई हैं। तुम चाहों तो आ जाओ चलता हु साथ में। सुरभि साहिल तुम पागल हो भाड़ में जाऐ मेरी रूटीन।

पिज्जा डिलीवरी साहिल विच सुरभि की प्रेम कहानी। Delivery Sahil Witch Surabhi's love story'part(11) 25/10/2019💐

तुम चुपचाप आराम करो और मेरी टेन्शन तो मत लो कहीं ना हो रहे हम बौर।और सुनों रात में खाने के बाद दवा याद करके लै लेना और सुबह कल कहीं नहीं जाओगे। जब तक पुरा फिवर गायब नहीं होता तब तक औनली रेस्ट। साहिल हाहाहाहा यार ठिक हैं आपकी हर बात सबसे ऊपर मैडम जी। सुरभि अच्छा बच्चु हम मेडम नहीं हैड मैडम हैं हाहाहाहाहा। सुनो अगर तुम्हें अपने मालिक से छुट्टी नहीं मील रही तो बोलो हम सुबह शौप जाकर उन्हें बोल दे। साहिल अरे नहीं नहीं हैड मैडम जी ऐसा कुछ मत करना।

आप सुनिए हमें पहले ही आकाश भाई ने छुट्टी दिला दी हैं। तो आप टैनशन ना लिजिये सुरभि गुड गुड ।
आकाश भाई को हमारी तरफ से थेंक्यु बोलो एक काम करो उन्हें फौन दो हम खुद बोलना चाहते हैं ।साहिल आकाश भाई लिजिये फौन। हैलो सुरभि हैलौ भाई आप कैसे हो। आकाश हम बिल्कुल ठिक हैं। सुरभि आपको थेंक्यू बोलना था आपने साहिल को छुट्टी दिलाई। आकश सुरभि साहिल मेरा छोटा भाई हैं।

तो हम ईतना तो कर ही सकते हैं ना। लेकिन थेंक्यु हमारी तरफ से आपको की आप हमारे साहिल का इतना खयाल रखती है। सुरभि आकाश भईया आप हमारी खिचाई मत किजिये। हाहाहाहा। सुनिए साहिल का थोड़ा अभी दो दिन अच्छे से खयाल रखना हैं डाक्टर अंकल ने कहा हैं।
सुरभि तुम चिंन्ता ना करो हम सब हैं तो साहिल एक दम जल्दी से अच्छा होगा। सुरभि अच्छा भईयां अब फौन रखतीँ हु।

आकाश हा रूको साहिल को फौन देता हु। सुरभि साहिल सुनो अगर रात को कोई प्राब्लम फिल हो तो डरना नहीं हमें फौन कर लैना। और सुनो बोर हुयें तो भी फौन कर लैना। साहिल जी बिल्कुल मैडम जी। सुरभि हाहाहा अच्छा बाय साहिल बाय बाय।। आकाश साहिल देखा तुमने खुद दुर हैं तो हमें बोला उसने भाई साहिल का ख्याल रखना। साहिल जी भाई वो बहुत डरती हैं और बहुत केयर फुल लड़की हैं। उसको जरा भी लापरवाही पंसद नहीं आज डाक्टर अंकल से भी बोल रही थी।
अंकल साहिल जल्दी ठिक होगा ना। भाई इतनी फिकर तो बस एक मां ही करती हैं ।और सुरभि मैरी दोस्त होकर भी वो सब करती हैं।


Www.edmranjit.com
Writing by ranjit choubeay.
25/10/2019

पिज्जा डिलीवरी साहिल विच सुरभि की प्रेम कहानी। Delivery Sahil Witch Surabhi's love story'part(11) 25/10/2019💐

Comments

Popular posts from this blog

कुछ पल की जिंदगी हैं कुछ पल में मिट जाना हैं। /There are few moments of life to be erased in a few moments/

Poetry //कितनें सत्य जीवन के💐

अब जिंदगी मैं वापस जाना नहीं है //पोयम//💐